मिली आर्ट के तत्वाधान में आयोजित ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन में देश-विदेश के 200 से अधिक नन्हें चित्रकारों ने लिया भाग, अपनी मिली मैम का बनाया पोर्टेट स्केच

शि.वा.ब्यूरो, रावतभाटा। कोविड 19 के मद्देनजर देशभर में लागू लॉकडाउन के दौरान मिली आर्ट रावतभाटा के तत्वाधान में आयोजित ऑल इंडिया कोविड-19 ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन में लिली यादव, अपूर्व वाष्र्णेय, ईशानवी वाष्र्णेय, नंदिनी, विनोद, संयम,कृकृतिका कदम, ग्रेसी सिंह आदि नन्हें चित्रकारों ने पूरे जोशो-खरोश से भाग लिया था। इस ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन में विदेश से भी करीब 200 से अधि नन्हें चित्रकारों ने भाग लिया था। इनमे से कुछ बच्चों ने ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन की आयोजक डॉक्टर मिली भाटिया आर्टिस्ट का पोर्टेट स्केच बना कर भी भेजा।
ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन में भाग लेने वाले कक्षा 2 से कक्षा 10 तक के बच्चों ने अपनी कला को निखारने का अवसर प्रदान करने के लिए मिली आर्ट को तहेदिल से धन्यवाद भी किया। ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन की आयोजक डा.मिली भाटिया ने बताया कि ऑनलाइन आर्ट कॉम्पिटिशन में भाग लेने वाले सभी 200 नन्हें चित्रकारों को मिली आर्ट रावतभाटा की तरफ से ई-सर्टिफिकेट व दिलीप भाटिया की तरफ से टाइम-मैनजमेंट व केरियर मैनजमेंट की ई-पुस्तक प्राइज में दी गईं। मिली आर्ट रावतभाटा की तरफ से प्राइज स्कूल खुलने के बाद वितरित किये जाएँगे।

Related posts

Leave a Comment