अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष बालकुमार पटेल का पूर्वांचल का प्रस्तावित 10 दिवसीय दौरा टला

शि.वा.ब्यूरो, प्रयागराज। अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा उत्तर प्रदेश की जनपद वाइज संगठन समीक्षा के लिए पूर्व सांसद व अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष बालकुमार पटेल व राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य मानसिंह पटेल का पूर्वांचल का 10 दिवसीय दौरा कार्यक्रम कोविड-19 के मद्देनजर स्थगित हो गया है।
अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष बालकुमार पटेल ने महासभा के समस्त जोन प्रभारियों से अपील की है कि वे सभी अपने जनपदों में संगठन की स्थिति का स्पष्ट आंकलन कर लें कि वहां समाज व संगठन की स्थिति क्या है और इसकी सूचना एक निर्धारित प्रारूप में पदाधिकारियों की एक प्रति जोन प्रभारियों के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष के रायबरेली पते पर डाक द्वारा भेज दें तथा एक प्रति 21 नवम्बर 2020 को प्रशिक्षण शिविर चित्रकूट में उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने आगाह किया है कि किसी भी दशा में कमेटी की सूचना सोशल मीडिया में पोस्ट नहीं करें।
अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी एन के सिंह ने कहा है कि 31 अक्टूबर 2020 को लौह पुरुष भारतरत्न सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाई जाये। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उत्तर प्रदेश के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष व महासचिव तथा प्रदेश कार्यसमिति के पदाधिकारी का 21-22 नवम्बर 2020 को चित्रकूट में आयोजित 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में अनिवार्य रूप से उपस्थित हों। उन्होंने कहा है कि प्रशिक्षण शिविर के सन्दर्भ में विस्तृत विवरण 10 नवम्बर तक उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment