खेल प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए सांसद खेल स्पर्धा बैठक आयोजित


शि.वा.ब्यूरो, मुज़फ्फरनगर। खेलो को बढ़ावा देने के लिए और गांव-गांव से खिलाड़ियों को जिला स्तर पर लाने के लिए गांव गांव में खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की यह एक शानदार पहल के तहत सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम का विकास भवन में आयोजन किया गया।
विकास भवन में आयोजित सांसद खेल स्पर्धा की बैठक में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने बताया कि गांव स्तर से जिला स्तर पर खिलाड़ियों को सेलेक्ट कर उन्हें ट्रेनिंग के लिए आगे भेजने के लिए सांसद खेल स्पर्धा नाम से कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच के हिसाब से पूरे उत्तर प्रदेश में कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्रदेश और केंद्र सरकार मिलकर इस कार्यक्रम को करेंगे। उन्होंने बताया कि जो अच्छे खिलाड़ी हैं, वो इससे उभर कर आएंगे। जनपद के हर ब्लॉक स्तर पर यह कार्यक्रम होंगे, फिर यह कार्यक्रम जिला स्तर पर किए जाएंगे।
कार्यक्रम के बाद कुछ खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया। बैठक में केंद्रीय राज्यमंत्री और सांसद डॉ. संजीव बालियान, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल, विधायक संगीत सोम, उमेश मलिक, विक्रम सैनी, जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह, मुख्य विकास अधिकारी आलोक कुमार यादव व सभी ब्लाक प्रमुख व अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment