श्रीराम काॅलेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के बीजेएमसी पंचम सेमेस्टर की छात्रा केसर अरोडा अव्वल

शि.वा.ब्यूरो, मुज़फ्फरनगर। चौ0 चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा पंचम सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित किया गया। विश्वविद्यालय द्वारा घोषित परीक्षाफल में श्रीराम काॅलेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के बीजेएमसी पंचम सेमेस्टर की छात्रा केसर अरोडा ने 77.6 प्रतिशत अंको के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंशिका त्यागी और ज़बी नाज ने संयुक्त रूप से 77‐4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरे और तीसरा स्थान 73‐2 प्रतिशत अंको के साथ मेघा कौशिक ने प्राप्त किया।


संसथान के मिडिया प्रभारी व पत्रकारिता एवं जनसंचार के विभागाध्यक्ष रवि गौतम ने बताया कि चौ0 चरणसिंह विश्वविद्यालय द्वारा घोषित किये गये परीक्षा परिणाम में पत्रकारिता एवं संचार विभाग के पंचम सेमेस्टर के सभी विद्यार्थी उच्च श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं।
श्रीराम काॅलेज के निदेशक ड़ा0 आदित्य गौतम ने सभी विद्यार्थियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें भविष्य के लिए बधाई देते हुए कहा कि यह विद्यार्थियों की मेहनत व लगन का परिणाम है, जिससे विद्यार्थियो ने उच्च स्थान प्राप्त किया। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थी महाविद्यालय से प्राप्त ज्ञान को भविष्य में देश व समाज निर्माण में प्रयोग कर महाविद्यालय व परिवार का नाम रोशन करेगें।

श्रीराम काॅलेज की प्राचार्य डा0 प्रेरणा मित्तल ने कहा कि वर्तमान समय में पत्रकारिता एवं जनसंचार पाठयक्रम की व्यवसायिक क्षेत्र में बहुत मांग है। इस क्षेत्र में अपना भविष्य निर्माण करने वाले इच्छुक विद्यार्थियों के लिये यह जरूरी है कि वो ज्यादा से ज्यादा अध्ययन एवं लेखन शैली का विकास करें । पत्रकारिता एवं जनसंचार के विभागाध्यक्ष रवि गौतम ने विद्यार्थियों की उज्जवल भविष्य की कामना तथा आशा व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार पत्रकारिता एवं जनसंचार के विद्यार्थी सफलता के इस परचम को विश्वविद्यालय एवं राज्य स्तर पर महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे है उम्मीद है कि आने वाले समय में वो राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायेगे।


इस अवसर पर विभाग प्रवक्ता वैशाली और शिवानी बरमन ने खुशी ज़ाहिर करते हुए विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी।

Related posts

Leave a Comment