सोनवीर के बाद बीपीएम शिवांगी चौधरी ने किया बिजनौर मंडल का नाम रोशन


शि.वा.ब्यूरो, बिजनौर। महालाॅगिन के दौरान बिजनौर डाक मंडल के शाखापाल सोनवीर सिंह द्वारा पूरे देश में अपनी प्रतिभा का डंका बजाने के बाद अब यहीं की युवा शाखा डाकपाल शिवांगी चौधरी ने महालाॅगिन में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। उनके अद्वितीय प्रदर्शन के लिए मंडल के विभागीय अधीक्षक राधेश्याम शर्मा ने झक्काकी शाखाडाकघर पहुंचकर शिवांगी चौधरी को पुष्पगुच्छ भेट करके शुभकामनाएं दी हैं। डाक विभाग के अधीक्षक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि झक्काकी की युवा शाखा डाकपाल शिवांगी चौधरी ने विगत कई महालाॅगिन के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी काबलियत का लोहा मनवा है। वे अपनी कार्यशैली के बल पर मंडल या रीजन ही नहीं वरन प्रदेश व देश के शाखा डाकपालों के लिए रोल माॅडल बन गयी हैं।


डाक अधीक्षक ने बताया कि बीती 16 जुलाई को आयोजित आरपीएलआई महालाॅगिन डे में झक्काकी की शाखाडाकपाल शिवांगी चौधरी ने आरपीएलआई प्रीमियम के रूप में 1 लाख 33 हजार की धनराशि जमा करायी है। डाक अधीक्षक ने बताया कि इस तरह उन्होंने 26 लाख की आरपीएलआई के रूप में प्रपोजल संख्या 6 का लक्ष्य पूरा किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि मंडल का मुखिया होने के नाते वे शिवांगी चौधरी की उपलब्धि से अभिभूत हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। शाखाडाकपाल शिवांगी को उसकी उपलब्धि के लिए पुष्पगुच्छ भेट कर सम्मानित करते हुए डाक अधीक्षक राधेश्याम शर्मा ने कहा कि वे शिवांगी से आशा करते हैं कि वे भविष्य में भी इसी तरह अपने कौशल का प्रदर्शन करती रहेंगी।
शिवांगी ने शिक्षा वाहिनी को बताया कि वे अपनी उपलब्धि से प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा कि डाक अधीक्षक द्वारा सम्मानित किये जाने से खुद का गौरवान्वित महसूस कर रही हैं, इससे भविष्य में और भी अधिक मेहनत के साथ कार्य करने की प्रेरणा मिली है। उन्होंने बताया कि डाक अधीक्षक व मंडलीय डाक निरीक्षक हीरा सिंह डसीला सहित उन्हें उनके परिजनों, मित्रों और विभागीय लोगों द्वारा भी बधाई दी गयी है।

Related posts

Leave a Comment