पेड़ लगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

अमजद रजा, ककरौली। थाना क्षेत्र के गांव  जटवाड़ा में पिछले 3 दिनों से एक पेड़ पर लगाने को लेकर दो पक्षों में तनाव बना हुआ था। शुक्रवार को रास्ते में आमने-सामने आने पर साइड न देने पर दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ, जिसमें दर्जनों युवक घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने  उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दर्जनों लोगों को लिया है।

ज्ञात हो कि हिरासत में गांव जटवाड़ा में पिछले 3 दिनों से हुसैन अहमद व परवेज के बीच खेत की डॉल पर एक पेड़ लगाने को लेकर कहासुनी हो गई थी। गत गुरुवार को भी दोनों पक्षों में फिर से कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया ग्राम प्रधान के हस्तक्षेप के चलते पुलिस ने देर रात्रि दोनों पक्षों को छोड़ दिया था।
शुक्रवार सुबह एक पक्ष मोनिश  पुत्र अकरम बाइक से किसी काम से जा रहा था रास्ते में साइड को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मारपीट की सूचना मिलते ही दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों ने पहुंचकर लाठी-डंडों से मारपीट शुरू हो गई ग्रामीणों के अनुसार एक राउंड हवाई फायर भी हुआ। इसकी सूचना यूपी 112 पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची ककरौली पुलिस दोनों पक्षों के दर्जनों युवकों को हिरासत में ले लिया। मारपीट में घायल परवेज मेहताब वाजिद सद्दाम अकरम मनीष आबिद आदि व्यक्तियों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

Related posts

Leave a Comment