श्रीराम ग्रुप ऑफ़ कालेजेज के एमबीए के रिजल्ट में बेटियों ने परचम लहराया


शि.वा.ब्यूरो, मुज़फ्फरनगर। श्रीराम काॅलेज आफ मैनेजमेंट के एमबीए प्रथम सेमेस्टर के सभी विद्यार्थियों ने अच्छे अंको से उत्तीर्ण होकर महाविद्यालय एवं परिवार का नाम रोशन किया। एमबीए प्रथम वर्ष में भी बेटियों ने कमाल दिखाया, जिसमें आकांक्षा जैन ने सबसे अधिक 78.5 प्रतिशत अंक प्राप्त करके महाविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली साक्षी ने 78.16 प्रतिशत व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली दो छात्राऐं प्रियांशी त्यागी 78.08 प्रतिशत और साहिबा नाज ने 78.08 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।


संस्थान के मिडिया प्रभारी रवि गौतम ने बताया कि पूर्व में घोषित एमबीए तृतीया सेमेस्टर में भी बेटियों ने ही कमाल दिखाया था, जिसमें रिया गोयल प्रथम, मानसी त्यागी दूसरे एवं पूजा वर्मा तीसरे स्थान पर रही थी।
महाविद्यालय के चैयरमेन डा0 एससी कुलश्रेष्ठ ने बेटियों की सफलता पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा है कि महाविद्यालय में लिये गौरवान्वित उपलब्धि है कि शिक्षा के क्षेत्र में बेटिया निरन्तर शानदार प्रदर्शन कर रही है। उन्होने एमबीए के सभी प्रवक्ताओं छात्राओं के शानदार प्रदर्शन पर बधाई देते हुए कहा कि गुरू द्वारा दिया गया सही मार्गदर्शन विद्यार्थी के जीवन निर्माण में महत्वपूर्ण है। उन्होने उम्मीद जतायी है कि सफलता प्राप्त करने वाली बेटियां कुशल प्रबन्धक बन परिवार समाज संस्थान एवम देश के विकास एवम प्रबन्धन में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।
विभाग के डीन पंकज शर्मा, विभागाध्यक्ष डा0 अशफाक अली व राजीव रावल, श्रुति मित्तल, मौ0 दानिश, साक्षी चौधरी व शरद चौधरी आदि प्रवक्ताओं ने कहा कि विभाग का विद्यार्थियों को प्रबंधन के क्षेत्र में सशक्त बनाना और सही मार्ग दिखाकर सभी विद्यार्थियों को जीवन में सफलता प्राप्त कराना हमेशा से ही प्रयास रहा है। उन्होंने  छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

Related posts

Leave a Comment