एसडी डिग्री में डा. पीके श्रीवास्तव ने प्राचार्य का कार्यभार सम्भाला कार्यभार

शि.वा.ब्यूरो, मुजफ्फरनगर। स्थानीय सनातन धर्म महाविद्यालय में नये प्राचार्य डा. पीके श्रीवास्तव ने कार्यभार सम्भाल लिया है। कालेज में निजाम बदलते ही प्रशासनिक बदलाव व सख्ती का भी असल दिखने लगा है।
इसी क्रम में सैल्फ फाइनेंस डिपार्टमेंट के शिक्षकों, छात्र-छात्राओं के लिए अटैन्डेन्स रजिस्टर अब लेखा विभाग में रखवा दिया गया है। अब हर रोज आते जाते समय सैल्फ फाइनेंस डिपाटमेंट के शिक्षकों, कर्मचारियों व छात्र छात्राओं को अपनी उपस्थिति वहीं पर दर्ज करनी होगी। पूर्व में यह कार्य विभाग में चल रहा था। जिसके बारे में शिकायते मिलने पर व्यवस्था में बदलाव किया गया है।


प्राचार्य डा. पीके श्रीवास्तव ने बताया कि महाविद्य़ालय में फिलहाल 8 अगस्त तक विश्वविद्यालय की परीक्षाएं चल रही है साथ ही शिक्षकों व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों से समय पर विद्यालय पर उपस्थित रहकर शेक्षणिक वातावरण अच्छा बनाने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि वे जब तक प्राचार्य के पद पर है, उपलब्ध संसाधनों से ही बेहतर परिणाम प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। वर्ष 1986 में एसडी डिग्री कालेज के कामर्स डिपार्टमेंट से जुड़े डा. पीके श्रीवास्तव की शैक्षणिक गतिविधियों एवं अन्य रचनात्मक कार्यो पर काफी अच्छी पकड रही है।

Related posts

Leave a Comment