अपना दल ने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसी

शि.वा.ब्यूरो, वाराणसी। अपना दल विधानसभा ईकाई रोहनियां के तत्वावधान में मोहनसराय विधानसभा कार्यालय पर बैठक का आयोजन कर जिम्मेदारियों का बटवारा किया। इस अवसर पर विधानसभा चुनाव 2022 की सफलता के लिए विचार-विमर्श भी किया गया।
बैठक में बतौर मुख्य अतिथि अपना दल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राधेश्याम पटेल ने कहा कि आगामी 2022 में अपना दल के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी। विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित रूप से भारी सफलता हासिल करेगा, जिसकी आधारशिला आज की बैठक में पदाधिकारियों की अलग-अलग तैनाती कर जिम्मेदारी दी गयी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर टेन यूथ, जिसमें एक महिला को अनिवार्य रूप से रखकर मजबूत संगठन का निर्माण कर जनता के मूलभूत सवालों पर चुनाव में हिस्सेदारी किया जाएगा।
बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष जयहिन्द पटेल एवं संचालन शमशेर वर्मा ने किया। बैठक में प्रदेश महासचिव व जिला पंचायत सदस्य सुनील सिंह, मण्डल अध्यक्ष युवा मंच दिलीप सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष उमेश चन्द मौर्य, साजन सोनकर, भाई लाल पटेल, पप्पू पटेल, रामकेश पटेल, राधेश्याम उपाध्याय, रविन्द्र पटेल, राजकुमार पटेल, ब्रह्मचारी पटेल, शिवशंकर पटेल, महेंद्र सिंह आदि ने विचार व्यक्त किये।

Related posts

Leave a Comment