बिजनौर डाक मण्डल यूपी में फिर अव्वल, महालाॅगिंग डे पर एक दिन में 8338 खातों में किया 7123024 रूपये का लेन-देन


शि.वा.ब्यूरो, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के चीफ पोस्टमास्टर जनरल केके सिन्हां के निर्देश पर और बरेली परिक्षेत्र के पोस्टमास्टर जनरल संजय सिंह के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में यूपी सर्किल के प्रत्येक डाकघर में आयोजित महालाॅगिंग डे में बिजनौर मंडल एक बार फिर पूरे रीजन में अव्वल आया है। बिजनौर मंडल में महालाॅगिंग डे के अवसर पर एक दिन में एईपीएस के द्वारा आईपीपीबी के खातों से किये गये 8338 ट्रांजेक्शन में 7123024 रूपये का लेन-देन किया गया।
मंडल के डाक अधीक्षक राधेश्याम शर्मा के अनुसार महालाॅगिंग डे के दौरान आईपीपीबी के माध्यम से एईपीएस द्वारा लोगों को बैंक जाए बिना ही उनके घर, खेत खलिहानों में भी भुगतान की सुविधा उपलब्ध करायी गयी। डाक अधीक्षक ने बताया कि बिजनौर मंडल में डाक विभाग की पूरी टीम ने महालाॅगिंग डे के दौरान पूरी लगन के साथ अपने कार्य को अंजाम दिया है, जिस कारण बिजनौर मंडल को एक बार फिर पूरे रीजन में अव्वल आने का गौरव प्राप्त हुआ है।

डाक अधीक्षक ने बताया कि महालाॅगिंग डे पर एमपी देवमाल के शाखा डाकपाल कुलदीप सबसे अच्छा कार्य करके पूरे मण्डल में टाॅप पर रहे हैं। इसके बाद कल्लूवाला के शाखा डाकपाल सोनवीर दूसरे व हाफिजाबाद के बीपीएम देवेन्द्र दत्त बिजनौर मंडल में तीसरे स्थान पर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो बिजनौर मंडल में दूसरे स्थान पर कल्लूवाला बीपीएम सोनवीर सिंह पूर्व में आयोजित महालाॅगिंग डे पर अपने अभूतपूर्व कार्य के लिए पूरे उत्तर प्रदेश रीजन में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अव्वल आने का गौरव प्राप्त कर चुके हैं। डाक अधीक्षक राधेश्याम शर्मा ने बताया कि बिजनौर मंडल के इस सक्सेज के पीछे परिक्षेत्र के पोस्टमास्टर जनरल संजय सिंह के कुशल मार्गदर्शन का हाथ है।
बता दें कि महालाॅगिंग के दौरान आज एक दिन में ही 135700 से ज्यादा खातों में 33000 हजार से ज्यादा ट्रांजैक्शंस करके बरेली परिक्षेत्र पूरे प्रदेश में अव्वल रहा है।

Related posts

Leave a Comment