श्रीराम काॅलेज में बीबीए पंचम सेमेस्टर का परीक्षाफल शत-प्रतिशत, अनन्या गर्ग टॉपर

शि.वा.ब्यूरो, मुज़फ्फरनगर। श्रीराम काॅलेज के बीबीए पंचम सेमेस्टर के सभी विद्यार्थी अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुये। इस बार बालिकाओं ने ही प्रथम, द्वितीय व तृतीय तीनों स्थानों पर कब्जा किया। बीबीए में अनन्या गर्ग ने सबसे अधिक 68.5 प्रतिशत अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली चंचल ने 68.17 प्रतिशत व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली प्रियंका भटनागर ने 66.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। सभी ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी मेहनत, लगन तथा महाविद्यालय के अच्छे वातावरण को दिया।
संस्थान के चेयरमैन डा0 एससी कुलश्रेष्ठ ने बीबीए के सभी विद्यार्थियों की सफलता पर बधाई दी तथा कहा कि हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व है, जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करके काॅलेज का नाम रेाशन कर रहे है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुये कहा कि उन्हें आगे भी अपने जीवन में इसी प्रकार की सफलतायें अर्जित करते हुये अपने काॅलेज और अपने माता-पिता का नाम रोशन करते रहना चाहिये।


श्रीराम काॅलेज आफ मैनेजमेंट के डीन पंकज कुमार ने भी अध्यपकों को उनके मार्गदर्शन में विद्यार्थियों को मिली सफलता पर बधाई देते हुये कहा कि किसी भी विभाग में विद्यार्थियों की सफलता एवं उज्जवल भविष्य अध्यापकों पर निर्भर करता है। विभागाध्यक्ष विवेक त्यागी ने कहा कि विभाग में पिछले सालों से भी ज्यादा सेमिनार तथा विशेषज्ञों के आयोजन का फल आज हमारे छात्रों के बेहतर प्रदर्शन के रूप में दिखाई दे रहा है। उन्होंने विद्यार्थियों से आशा व्यक्त करते हुये कहा कि सभी विद्यार्थी अपने में बेहतर मैनेजर के गुणविकसित कर भविष्य में देश और समाज निर्माण में अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे।
इस अवसर पर प्रवक्ताओं हिमांशु वर्मा, पंकज कौशिक, आयुषी त्यागी, श्रुति धीमान व शिवानी शर्मा ने छात्रों को बधाई देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related posts

Leave a Comment