प्रधान संगठन की कार्यकारिणी गठित, दूधाहेडी के प्रधान अशोक राठी उपाध्यक्ष व टिटौडा के प्रधान ओमबीर ब्लाॅक अध्यक्ष मनोनीत


शि.वा.ब्यूरो, खतौली। नवनिर्वाचित प्रधानों की एक बैठक ब्लाॅक के सभाकक्ष में आयोजित हुई, जिसमें प्रधानों को उनकी जिम्मेदारी से अवगत कराते हुए कार्यकारिणी की घोषणा की गई। बैठक में नवनियुक्त मंडल उपाध्यक्ष अशोक राठी ने सरकार से प्रधानी की सेलरी सचिव से ज्यादा किए जाने की मांग को जोर-शोर से उठाया।


आज ब्लाॅक के सभाकक्ष में अखिल भारतीय प्रधान संगठन के बैनर तले आयोजित नव निर्वाचित प्रधानों की बैठक की अध्यक्षता संगठन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सतेंद्र बालियान ने की। अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में सतेंद्र बालियान ने कहा कि प्रधान एकजुट होकर रहे और सभी अपने कर्तव्यों का निर्वहन अच्छे से करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई अधिकारी किसी भी प्रधान को अनावश्यक परेशान करता है तो प्रधान संगठन एकजुट होकर उसका मुकाबला करेगा।


मंडल उपाध्यक्ष अशोक राठी ने कहा कि सभी प्रधानों की मासिक बैठक महीने के पहले सप्ताह में आयोजित की जाएगी, जिससे प्रधानों के सामने आने वाली समस्याओं का निस्तारण किया जा सके। उन्होंने प्रधान हित में सभी की सेलरी ग्राम सचिवों से अधिक किए जाने की मांग भी की।
इस अवसर पर ब्लाक स्तरीय कार्यकारिणी का गठन भी किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से दुधाहेडी के प्रधान अशोक राठी को मंडल उपाध्यक्ष, टटौडा के प्रधान ओमवीर को ब्लाक अध्यक्ष, दीपक चैधरी को उपाध्यक्ष, शिवम सैनी को कोषाध्यक्ष, रोबिन को सचिव, नूर मुरसलीम को मंत्री मनोनीत किया गया। सभी को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किये गए।


बैठक में अशोक राठी, दीपक चैधरी, रोबिन, श्रीमंदर सैनी, ओमवीर सिंह, जयपाल सिंह, सुनील, दिग्विजय सिंह, प्रमोद, पंकज, वसीम, अरविंद्र कुमार, अमित, अरूण कुमार, सुंद्रर, शिवम, अनुज, विजय मोतला, नरेश मोतला आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment