मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष चौहान की मांग पर दवा व्यापारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए वैक्सीनेशन कैंप 24 मई को

शि.वा.ब्यूरो, मुजफ्फरनगर। जनपद के दवा व्यापारियों के लिए मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष चौहान की इस मांग पर जनपद के दोनों जनप्रतिनिधियों ने प्रयास कर अलग से वैक्सीनेशन की व्यवस्था करवा दी है।
मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष चौहान ने बताया कि सीएमओ ऑफिस से गीतांजलि ने फोन कर अवगत कराया है कि सोमवार 24 मई को महावीर चौक पर अग्रवाल मार्केट में प्रातः 11:00 बजे से साए 5:00 बजे तक चंद्र शील डिस्ट्रीब्यूटर 53 ए फर्स्ट फ्लोर पर दवा व्यापारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए 45 वर्ष से ऊपर की आयु के लोगों के लिए कोरोना के वैक्सीनेशन कैंप की व्यवस्था की जा रही है।
एसोसिएशन के महामंत्री संजय गुप्ता ने बताया की दवा व्यापारियों के ग्रुप में लिंक भेजा जा रहा है, जो भी दवा व्यापारी वैक्सीनेशन कराएगा, वह इस लिंक के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कराने के पश्चात ही कैंप पर अपना आधार कार्ड लेकर के आए, जिससे दवा व्यापारियों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो सके। इस कैंप में दवा व्यापार से जुड़े पूरे जनपद के व्यापारी अपना वैक्सीनेशन करा सकते हैं। सुभाष चौहान ने बताया कि इस कैम्प के पश्चात जिला परिषद बाजार में भी जगह की व्यवस्था होने के उपरांत एक कैंप की व्यवस्था शीघ्र ही कराई जाएगी।
बता दें कि जनपद के दवा व्यापारियों के लिए वैक्सीनेशन कैंप को लेकर लगातार मुजफ्फरनगर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान प्रयास कर रहे थे। जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री माननीय कपिल देव अग्रवाल एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री विजय शुक्ला को पत्र के माध्यम से मांग की थी की दवा व्यापारियों के लिए अलग से वैक्सीनेशन की व्यवस्था की जाए, क्योंकि दवा व्यापारी पिछले कोरोना काल में एवं इस कोरोना काल में लगातार कोरोना वारियर्स की तरह जनपद वासियों की सेवा कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment