मुज़फ्फरनगर कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान की अपील पर श्री कृष्णा फार्मास्युटिकल ने किया कुछ ज़रूरी दवाइयों को फ्री वितरीत करने का एलान

शि.वा.ब्यूरो, मुज़फ्फरनगर। कोरोना आपदा के इस विकट समय में  सभी लोग तरह तरह की विपत्तियों में घिरे हुए हैं। सभी लोग मजबूर हैं वह चाह कर भी किसी की मदद भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे विकट समय में मुज़फ्फरनगर कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने आज 11 मई को एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों एवं सभी दवा व्यापारियों से एक अपील की है कि कोरोना आपदा के इस विकट समय में जिससे जो भी बन सके, वह लोगो की मदद अवश्य करे।
सुभाष चौहान की अपील पर आज एसोसिएशन के संगठन मंत्री राजेश जुनेजा ने गरीब लोगों की मदद के लिए एक अनूठी पहल की है। इस महामारी में कुछ दवाईयों की बाजार में शॉर्टेज हो गई है, उन्हीं में से कुछ आवश्यक दवाइयां जैसे-TAB ZINC 50 MG, TAB IVERMECTIN 12 MG, TAB PARACETAMOL 650 MG, CHOLECALCIFEROL 60000 IU SACHET/CAPSULE  राजेश जुनेजा के प्रतिष्ठान श्री कृष्णा फार्मास्युटिकल आर्य समाज रोड पर उपलब्ध हैं। राजेश जुनेजा ने कहा है कि वह इन आवश्यक दवाओं को गरीब लोगों को डॉक्टर के पर्चे पर फ्री में देंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पास इन आवश्यक दवाओं का जितना भी स्टॉक है, वह इस सारे स्टॉक को गरीब लोगों को फ्री में उपलब्ध कराएंगे। राजेश जुनेजा की इस पहल का सभी लोगों ने दिल से स्वागत किया है।

Related posts

Leave a Comment