सपा के नेता इरशाद जाट व अभिषेक गोयल का आरोप: जनता को मूलभूत सुविधाएं देने में यूपी सरकार पूरी तरह फेल

शि.वा.ब्यूरो, खतौली। समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष इरशाद जाट ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहां की कोरोना संकट में लोग ऑक्सीजन सिलेंडर ओर गैस के लिए दर दर भटक रहे है, घंटो लाइन में खड़े रहने के बाद भी ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है, दवाइयों की कालाबाजारी हो रही है। लोग परेशान है, बीमार हैं, लेकिन दवाई समय पर नहीं मिल पा रही है। सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि मोदी ओर योगी सरकार की गलत नीतियों के कारण लोग देश व यूपी में ऑक्सीजन की कमी से मर रहे है।

सपा नगर अध्यक्ष इरशाद जाट ने कहा कि हाईकोर्ट ने भी ऑक्सीजन, बेड की किल्लत पर सरकार को फटकार लगाई है, परंतु सरकार मौत का आंकड़ा छुपाने, पत्रकारों पर सच ना दिखाने का दबाव बनाने और सरकार की छवि सुधारने में ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की नीति और नीयत की हकीक़त समझ चुकी है। उन्होंने तंज कसा कि अच्छे दिन लाने वालो का बुरा समय शुरू हो चुका है। इरशाद जाट ने सपा के सभी नेता, पदाधिकारी ओर कार्यकर्ताओं से पीड़ित ओर जरूरतमंद लोगो की सहायता करने का आग्रह किया।

सपा के विधानसभा मीडिया प्रभारी अभिषेक गोयल ने बताया की यूपी पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। चुनाव में सभी को रालोद का भी पूर्ण समर्थन ओर सहयोग मिला है, परंतु मतगणना के दौरान योगी सरकार द्वारा सत्ता का दुरुपयोग करते हुए प्रशासन पर दबाव बनाकर हारे हुए भाजपा के अनेक प्रत्याशियों को जिस तरह जबरदस्ती जिताया है, ये लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने मांग कि है कि इस धांधली की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और हठधर्मिता से हराए गए सभी प्रत्याशियों को विजय घोषित किया जाना चाहिए।

Related posts

Leave a Comment