मुज़फ्फरनगर कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के ज़िला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल को लिखा पत्र, बताई ये बातें

शि.वा.ब्यूरो, मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर कैमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के ज़िला अध्यक्ष सुभाष चौहान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल को पत्र लिखकर निवेदन किया है कि समस्त भारत एवं  उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी विकराल रूप धारण कर चुकी है। इसके उपचार में कुछ आवश्यक दवाओं की आवश्यकता रहती है, जिसमें से एक अति आवश्यक दवाई रंदेसिविर (रेमडीसीवीर) इंजेक्शन है। जिसकी आपूर्ति की सम्पूर्ण देख-रेख के लिए खाद सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में मुख्यालय स्तर पर कंट्रोल रूम की स्थापना की है। उसमें वैभव बब्बर जिनका मोबाइल नंबर 9818076969 है। पश्चिमी क्षेत्र के प्रभारी बनाये गए हैं, मेरे पास अध्यक्ष होने के नाते डॉक्टर के प्रेस्क्रिप्शन एवं तीमारदारों के फोन आ रहे हैं। मैं समय-समय पर प्रभारी को व्हाट्सएप कर रहा हूँ। तीन दिन पूर्व फोन पर समस्या को लेकर बात हुई थी।उन्होंने कहा था कि मैं दिखवाता हू।कल से आज सुबह तक मैं फोन मिला रहा हूँ, इनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है। इस इंजेक्शन को लेकर चारों तरफ त्राहि- त्राहि मची हुई है।
सुभाष चौहान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल से अनुरोध किया है कि इस इंजेक्शन की पूर्ति के लिए जो भी प्रयास हो सके, सरकार के स्तर पर वो आपके माध्यम से कोशिश की जाए और जो लोग इस इंजेक्शन की ब्लैक या तस्करी करने में या कराने में लिप्त हैं, उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।

Related posts

Leave a Comment