कोरोना से जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने रिक्शा चालकों को बांटे मास्क

शि.वा.ब्यूरो, मुजफ्फरनगर। जनपद में आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने नई पहल शुरू की। जिलाधिकारी ने कोरोना से जागरूक करने के लिए आज महावीर चौक पर देर शाम ई-रिक्शा चालको को मास्क वितरित किये। उन्होंने कहा कि आप लोग अलग-अलग जगहों से सवारियां बैठाते है और उतारते है, जिसके कारण कोरोना फैलने का ज्यादा खतरा रहता है और हम लोग उन्हें कॉन्टेक्ट नही कर पाते, इसीलिए आप सब आज से इस बात का ध्यान जरूर रखे कि मास्क लगाए, हाथों को सेनेटाइज करे और सवारियों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करे। उन्होंने कहा कि रिक्शा में सवारियां भी सोशल डिस्टेंस से बैठाए।
जिलाधिकारी ने कहा कि हम जल्दी ही आप रिक्शा चालकों का डाटा बेस बनवाकर कोरोना की वेक्सीन 45 वर्ष से ऊपर ‌आयु वालों को फ्री में लगवाने की व्यवस्था की जाएगी, क्योकि आप सभी से कोरोना फैलने का खतरा ज्यादा है। जिलाधिकारी ने बताया कि कल से मंडियों में भी कोरोना से जागरूक करने का अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब जनपद में भी कोरोना का नया स्ट्रेन्स आया है, जो काफी खतरनाक है, इसलिए सभी लोग जागरूक रहे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी कर्मचारियों और अधिकारियों का कोरोना टैस्ट व वेक्सिनेशन कराकर ही ड्यूटी पर भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि जनपद में काफी कोरोना के केस आये है, जो चिंताजनक है। इससे निपटने के लिए सभी लोग जागरूक रहे और अपना ध्यान रखे। मास्क वितरण में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, सीडीओ आलोक यादव, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, एसडीएम सदर दीपक कुमार, एआरटीओ विनीत मिश्रा, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, थाना सिविल लाइन इंचार्ज उम्मेद कुमार सिंह, ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर वीर अभिमन्यु सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
एसडीएम सदर दीपक कुमार ने कहा कोरोना के मामले लगातार बढ़ रही जागरूक करने के लिए फ़्लेक्स बोर्ड लगवाये गये है। बिना मास्क व गमछा ना लगाने पर पहली बार में  100 रुपये का जुर्माना लगेगा ओर दूसरी बार बिना मास्क व गमछे लगाए बिना 500 का जुर्माना होगा।

Related posts

Leave a Comment